“कारवां” की रिलीज से पहले, दुलकर और मिथिला ने बाहुबली की मातृभूमि का लिया आनंद!

दुलकर और मिथिला, अभिनेता इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म “कारवां” के लिए तैयार है लेकिन फ़िल्म रिलीज से पहले दुलकर और मिथिला ने फ़िल्म के निर्देशक आकर्ष खुराना के साथ मिल कर रामोजी फिल्मसिटी का दौरा किया।

हैंडसम हंक ट्रैवलिंग के बहुत शौक़ीन है और नई जगहों पर घूमने का मौका कभी अपने हाथ से जाने नहीं देते, और इस बार फ़िल्म की सह-कलाकार और निर्देशक ने हैदराबाद की सवारी में उनका साथ दिया।

दक्षिण भारतीय सुपर स्टार, राजमौली की बाहुबली फ्रेंचाइजी के बहुत बड़े प्रशंसक है, ऐसे में मौके का फ़ायदा उठाते हुए दुलकर ने अपनी सह-कलाकार और निर्देशक को बाहुबली के सेट पर ले जा कर यादों को ताज़ा किया।

फ़िल्म की रिलीज के बाद से, बाहुबली सेट को रामोजी फ़िल्मसिटी में पर्यटन आकर्षण के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। हाल ही में खुला बाहुबली सेट रामोजी फ़िल्मसिटी का सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र बन गया है।

दुलकर, मिथिला और निर्देशक की तिकड़ी “कारवां” की रिलीज से पहले, हैदराबाद में सेल्फी और वीडियो के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठाते हुए नज़र आये।

अपनी पहली बॉलीवुड रोड़ ट्रिप फ़िल्म और सफ़र के प्रति अपने प्यार के साथ, दुलकर बॉलीवुड की विरासत में एक ओर रोड़ ट्रिप फ़िल्म शामिल कर के बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है।

यह फ़िल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ़ रखते है लेकिन इनका नसीब, ज़िन्दगी की इस विचित्र यात्रा में तीनो को एक साथ ला कर खड़ा कर देता है।

इरफान खान अभिनीत यह फ़िल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित “कारवां” इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।