Hindi

महेश भट्ट ने लिखा ‘पड़ोसियों को प्यार करो’ तो अशोक पंडित बोले- मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता…

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने ट्वीटर पर लिखा कि अपने पड़ोसी को अपनी ही तरह प्यार करो. तो इस पर ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के प्रोड्यूसर और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव अशोक पंडित  ने उन्हें रिप्लाई किया और लिखा कि मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता. महेश भट्ट और अशोक पंडित  के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.

https://twitter.com/VaibhavKukr3ti/status/1110995839470747648

 

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपने Twitter एकाउंट पर लिखाः ‘अपने पड़ोसी को अपनी ही तरह प्यार करो.’ महेश भट्ट ने एक वीडियो इस पोस्ट के साथ डाला था, और महेश भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने इस पर रिप्लाई किया.

 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने महेश भट्ट को रिप्लाई करते हुए लिखाः ‘सर हम कई वर्षों से ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बदले में हमें मौत, बलात्कार और जबरन घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. कोई ऐसे पड़ोसी को कैसे प्यार कर सकता है जो आतंकी है और जिसने हमें नष्ट करने का फैसला कर लिया है? सिर्फ पड़ोसी होना ही प्यार का पात्र नहीं बनाता. मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता.’ इस तरह अशोक पंडित ने महेश भट्ट को अपने अंदाज में रिप्लाई किया है, और यह काफी वायरल भी हो रहा है.

Related Articles

Back to top button