इस अभिनेत्री ने फिल्म के लिए शूट करवाई रियल डिलवरी, देखकर आप भी चौंक जाओगे !

आज आपको फ़िल्मी दुनिया के उस सच से रूबरू करवाने जा रहा हूँ जिसके बारें में जानकार आप भी कहोगे…

vikram sharma February 18, 2017

आज आपको फ़िल्मी दुनिया के उस सच से रूबरू करवाने जा रहा हूँ जिसके बारें में जानकार आप भी कहोगे की कैसे लोग ऐसा कृत्य कर देते हैं। साउथ की एक अभिनेत्री ने फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के लिए बच्चे को कैमरे के सामने लाइव जन्म दिया। जो उनकी एक फिल्म का सीन भी बनने वाला हैं। यह बहुत हैरान करने वाला है पर यह सच है। आइये जानते हैं की वो कौनसी अभिनेत्री है जिसने यह सब किया है।

साउथ की श्वेता मेनन – साउथ इंडियन फिल्मों में श्वेता मेनन को बहुत पहचान मिल चुकी है। ऐसे में उन्होंने लाइव डिलीवरी करवाकर सभी को हैरान कर दिया है। यह श्वेता के लिए सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी है। श्वेता ने हॉस्पिटल में कैमरे के सामने अपने बच्चे को पैदा किया है। श्वेता ने साथ में एक बच्चे को जन्म दिया और साथ एक्टिंग की, यह आपके लिए हैरान करने वाला होगा।

इस फिल्म का सीन बनेगा – श्वेता फिल्म ‘कालीमन्नू’ में नजर आई थी । इसी फिल्म के लिए श्वेता ने लाइव डिलवरी करवाई थी। यह सब करने के बाद श्वेता को पहचान तो बहुत मिल गई है और मीडिया में इन्ही की चर्चा हो रही थी।

45 मिनट का था यह सीन – श्वेता ने 45 मिनट तक डिलवरी का दर्द सहा है और यह सब कैमरे में रिकार्ड हुआ है। डिलवरी के वक्त डॉक्टरों के अलावा, ICU में फिल्म मेकर और अन्या उनके सहकर्मी भी मौजूद थे। उन्होंने डिलवरी की पूरी रिकार्डिंग की हैं। यह सब 45 मिनट का है जिसे फिल्म मेकर एडिट करके कुछ छोटा कर दिया गया।

1990 में शुरू किया था श्वेता ने अपना करियर – श्वेता के करियर की बात की जाए तो इन्होने 1990 में मलायलम फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की है। उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में भी अपना लक अजमाया और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आई, इतना ही नहीं अनेक टीवी शो में भी नजर आ चुकी है। इन सब के बावजूद लाइव डिलवरी करवाकर पूरी दुनिया में एक ख़ास पहचान बना ली है।

2013 में आई थी फिल्म – यह  इनकी फिल्म ‘कालीमन्नू’ 2013 में रिलीज हुई थी। मलयालम सिनेमा में इस फिल्म ने बहुत से रिकार्ड तोड़े उसके बाद श्वेता को एक ख़ास पहचान से भी जाना जाता है। इस फिल्म को तमिल में भी डब किया गया है।