Hindi

“लाल दुपट्टे वाली” गाने की हेरोइन ने किया अपना पूरा लुक चेंज. 20 साल बाद दिखती है कुछ ऐसी, देखें तस्वीरें

बात जब पुराने गानों की आती है तब अनेक गानों की याद आती है. एक बात आज भी कहता हूँ की पुराने गानों की बराबरी आज के गाने कभी नहीं कर सकते है. वो साफ आवाज और वो साफ़-साफ शब्दों का बोलना आज के रैप से तो काफी अच्छा था. खैर पुराने गानों की बात आती है तब अनेक गाने दिमाग में घुमने लग जाते है. उन्ही गानों में से एक गाना है ‘कोई हसीना जब रूठ जाती है तोह’ ‘टिप टिप बरसा पानी’ तो किसी के रूठ जाने पर बहुत से गाने हमारे जहन में घुमने लग जाते है.

आँखे फिल्म का गाना – आँखे फिल्म का एक गाना आज भी लोगों के होटों पर आ जाता है जब कोई लड़का किसी खुबसुरत लड़की को लाल दुपट्टे में देखता है. वाकई में वो नजारा ही कुछ अलग होता है जब होटों में अपने आप ‘लाल दुप्पटे वाली’ के लेयर्स घुमने लग जाते है.

इस गाने में गोविंदा के साथ यह अभिनेत्री थी – इस फिल्म में गोविंदा के साथ ऋतू शिवपुरी ने काम किया था. इस फिल्म में एक सिंपल सी दिखने वाली लड़की ने अपनी जिन्दगी पूरी तरह से बदल ली है. आपको बता दूँ की इस फिल्म को आये अभी 20 साल हो गये हैं. और इन 20 सालों में ऋतू ने अपने आप को पूरी तरह बदल लिया है.

अनेक फिल्मों में किया है काम – ऋतू की आँखे फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म थी. उसके बाद ऋतू की दो फ़िल्में आई एक हम सब चोर है और दूसरी रोक डांसर. इन दोनों फिल्मों ने ऋतू को एक ख़ास पहचान दिलवाई और उसके बाद उन्होंने अनेक फिल्मों में काम किया जैसे – आर या पार, भाई भाई, काला साम्राज्य, हद कर दी आपने, लज्जा और शक्ति.

ऋतू बहुत ही खुबसुरत है – ऋतू अपनी खूबसूरती से ही नहीं अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी पहचानी जाती है. 20 साल बाद भी ऋतू वैसी ही नजर आ रही है जैसी वो पहले हुआ करती थी. बस फर्क इतना है की पहले वो सिंपल सी लड़की नजर आ रही थी और अब वो बहुत ही हॉट अभिनेत्री.

बदला है अपना लुक – हमेशा हॉट अंदाज में नजर आने वाली ऋतू ने अपने आप को हाल ही में एक शो के लिए बदला है. अपने बदले हुए लुक की बात करते हुए ऋतू ने कहा है मुझे अपना बदला हुआ लुक बहुत पसंद आ रहा है. हालांकि मैं इससे बहुत अलग हूँ पर यह लुक मेरे लिए एक चेलेंज की तरह है.

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker