Hindi

जाने क्यों सैफ अली खान की वजह से सारा को डेट नहीं कर पा रहे हैं कार्तिक आर्यन

कार्त‍िक आर्यन-सारा अली खान दोनों का नाम पिछले कई द‍िनों से फ‍िल्मों से ज्यादा र‍िलेशनशिप की खबरों की वजह से चर्चा में है. हाल ही में करण जौहर के चैट शो पर सारा अली खान ने कार्त‍िक को अपना क्रश बताकर काफी सुर्ख‍ियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर कार्त‍िक आर्यन-सारा का नाम चर्चा में है. इसकी वजह है कि कार्त‍िक आर्यन का करण के शो में डेब्यू.

सारा अली खान और सैफ अली खान ने करण जौहर के शो की शुरुआत की थी. अब कार्त‍िक आर्यन करण के शो पर मेहमान बनकर आ रहे हैं. यहां करण ने कार्त‍िक आर्यन से सारा से जुड़े उन सारे सवालों को पूछा, ज‍िन्हें फैंस जानना चाहते हैं. करण ने कार्त‍िक से पूछा कि सारा के प्रपोजल के बाद भी “कॉफी डेट” में इतनी देरी क्यों? इस पर कार्त‍िक आर्यन ने कहा, “मैं पैसे कमाने की कोश‍िश कर रहा हूं. इसके पीछे वजह हैं सैफ सर.”

 

“शो पर जब सैफ सर आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं? सारा एक प्र‍िंसेस है. आपको तो पता ही है, सारा को डेट करने के लिए बैंक बैलेंस की जरूरत है. जब भी मेरे पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के ल‍िए जरूर कहूंगा.”

 

कार्तिक के इस जवाब को सुनकर करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? कार्त‍िक ने कहा, “मैंने अनन्या से कभी डेट‍िंग के लिए नहीं पूछा.

Related Articles

Back to top button