Hindi

जानें, शाहरुख खान ने रितेश देशमुख को क्यों कहा ‘थैंक्स’

पिछले काफी समय से शाहरुख खान को एक सुपरहिट फिल्म की जरूरत है. अब उनकी नजर अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ पर है. इस फिल्म का हाल में ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. ट्रेड पंडितों की मानें तो इस फिल्म से शाहरुख खान एक और सुपरहिट फिल्म देने जा रहे हैं। ‘जीरो’ के महत्व को देखते हुए शाहरुख इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

जीरो’ को बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म से मुकाबला न मिले इसके लिए शाहरुख ने हाल में रितेश देशमुख से रिक्वेस्ट की थी कि वह अपनी आने वाली मराठी फिल्म ‘मॉली’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दें. रितेश ने भी शाहरुख का सम्मान करते हुए अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी। इस बात से शाहरुख काफी खुश हो गए.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘रितेश देशमुख, जब छोटा भाई बहुत बड़ा हो जाता है आपके प्यार, सम्मान के लिए शुक्रिया। आपने आज अपना बड़ा दिल दिखाया है मैं बहुत खुश हूं कि मैंने आपसे कुछ मांगा और आपने उसे पूरा किया।’ इसके जवाब में रितेश देशमुख ने भी लिखा, ‘आई लव यू शाहरुख खान’

कहा जा रहा है कि अगर ‘मॉली’ भी ‘जीरो’ के साथ एक ही दिन रिलीज हो जाती तो इससे ‘जीरो’ का बिजनस महाराष्ट्र में काफी प्रभावित होता। महाराष्ट्र सरकार के नए कानून से मुताबिक, मराठी फिल्मों को प्राइम शोज में महाराष्ट्र में प्राथमिकता दी जाती है। बता दें कि शाहरुख की ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker