Home » किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट सेक्स, टेप लीक कराने से लेकर शादी तक अब लेने जा रहे हैं तलाक

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट सेक्स, टेप लीक कराने से लेकर शादी तक अब लेने जा रहे हैं तलाक

by Deepak Dobhal

पॉपुलर हॉलीवुड कपल किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के जल्द तलाक लेने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, किम लॉस एंजिल्स में स्थित प्रमुख वकीलों में से एक के साथ बातचीत कर रही हैं.

किम और कान्ये के बीच नहीं सबकुछ ठीक

Page Six ने सोर्स के हवाले से लिखा- किम ने Laura Wasser को हायर किया है और वो सेटलमेंट पर बात कर रहे हैं. वहीं किम को वेडिंग रिंग नहीं पहने स्पॉट किया गया. और कान्ये भी कर्दाशियां के साथ नहीं रहे. उन्होंने हॉलिडे साथ में स्पेंड नहीं किया. कान्ये Wyoming में रुके थे.

सोर्स के मुताबिक, तलाक इसलिए हो रहा है क्योंकि किम Bar Exam और वकील बनने को लेकर काफी सीरियस हैं, वो अपने जेल सुधार अभियान के बारे में गंभीर हैं. ये पहली बार नहीं है जब वे अलग होने के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन इस बार ये अधिक गंभीर है.

बता दें कि अगर कान्ये से किम का तलाक हुआ तो Damon Thomas and Kris Humphries के बाद ये उनका तीसरा तलाक होगा.

बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट 2014 में शादी के बंधन में थे. इटली में उनकी वेडिंग सेरेमनी हुई. दोनों के 4 बच्चे हैं. किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. उस समय किम कर्दाशियां, अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी हुआ करती थीं. साल 2013 में किम और उनके पहले पति क्रिस का तलाक फाइनल हुआ था. है चर्चा

Kanye West gives Kim Kardashian a cold shoulder; Ignores calls, refuses to meet her?

You may also like