Hindi

लखनऊ में भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो गौहर खान का फूटा गुस्सा- दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकी नहीं…

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो कश्मीरियों की भगवाधारी गुंडों ने पिटाई की तो देश भर में सनसनी फैल गई. लखनऊ में दिन-दहाड़े ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी विक्रेताओं को भगवाधारी गुंडों ने पीटा था. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस घटना की खूब आलोचना भी हुई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा के बाद गौहर खान ( ने भी लखनऊ की इस घटना पर अपने गुस्से का इजहार किया. लखनऊ में कश्मीरियों की हुई इस पिटाई पर गौहर खान ने Twitter पर लिखा कि दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकवादी नहीं है.

लखनऊ में कश्मीरियों की पिटाई (Kashimiri Attacked in Lucknow) पर गौहर खान ने Twitter पर लिखाः ‘कौन आतंकी और कौन पीड़ित??? दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकवादी नहीं! सही सोच रखने वाली हिंदू भी भगवा रंग की गलत व्याख्या से हैरान होंगे! खामोश न रहें! नफरत को खत्म करें! आतंकवाद को खत्म करें! हर तरह के आतंकवाद का खात्मा करें!’ इस तरह गौहर खान ने अपने गुस्से का सोशल मीडिया पर इजहार किया है.

 

गौहर खान बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टेलीविजन का भी जाना-पहचाना चेहरा है. गौहर खान ने शानदार अंदाज के साथ खेलते हुए ‘बिग बॉस 7’ जीता था.

https://twitter.com/RichaChadha/status/1096819854294675456

 

Related Articles

Back to top button