कार्तिक आर्यन ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, शूट किया Video

प्यार का पंचनामा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि इतने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद कार्तिक आर्यन ने पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाए जाने वाले वीडियो में हिस्सा लिया. कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्मसिटी के एक स्टूडियो में चार मिनट लंबे वीडियो – तू देश मेरा, में भाग लिया, जिसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान , रणबीर कपूर और अन्य कलाकार भी शामिल थे. गीत उन सैनिकों की याद में बनाया गया है जो पुलवामा हमले में शहीद हुए थे. इस गाने को सोनू निगम और सुखविंदर सिंह ने गाया है.

कार्तिक आर्यन को जब इस गीत का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया तो कार्तिक ने सब कुछ छोड़कर और अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला और वीडियो को शूट किया. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के सहयोग से बनाया गया है. इस वीडियो में जवानों के जीवन को दिखाया गया है और इसे देश के कई जगहों पर शूट किया गया है.

हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के एमडी, अभिषेक मिश्रा ने इस बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कहा कि ‘हम पुलवामा शहीदों और हमारे जवानों के लिए कई बॉलीवुड सितारों से समर्थन प्राप्त कर खुश हैं. हमने कई बार कार्तिक के साथ काम किया है, और इस वीडियो के लिए उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है