करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर जानलेवा हमला, केस वापस लेने की भी मिली धमकी

164

करण ओबेरॉय रेप केस की पीड़िता ने मुंबई पुलिस से शिकायत करके बताया है कि उनपर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चाकू से हमला किया है। पीड़िता ने बताया कि उन्हें धमकी मिली है कि वो अपना केस जल्द वापस ले लें।

एएनआई को दिए हुए अपने बयान में ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर एसडी पसल्वर ने कहा, पीड़िता पर दो बाइक सवार लोगों ने चाकू से हमला किया और उनपर एक लैटर फेंका जिसमें लिखा था कि वो अपना केस वापस ले लें। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

5 मई को करण ओबेरॉय को मुंबई पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मामले के सामने आते ही करण के दोस्तों और परिवारवालों का कहना था कि लड़की झूठ बोल रही है।

महिला की शिकायत में अभिनेता पर रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। महिला के अनुसार दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बने।

महिला ने बताया कि एक दिन करण ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वहां उनसे शादी का वादा किया था। महिला का दावा है कि इस दौरान करण ने उनका रेप भी किया और वीडियो बनाकर उनसे पैसे की मांग की थी।