Hindi

कपिल देव सिखा रहे थे क्रिकेट, ट्रेनिंग छोड़ फैंस से मिलने जा पहुंचे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट ’83’ की तैयारी कर रहे हैं । फिल्म में रणवीर, कपिल देव के रोल में नजर आएंगे । रणवीर फिल्म की तौयारी के लिए धर्मशाला पहुंच गए हैं। कपिल देव उन्हें वहां पर क्रिकेट खेलने की ट्रेनिंग दे रहे हैं । रणवीर और कपिल देव की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

https://twitter.com/iFaridoon/status/1114418495754842112

 

रणवीर सिंह ने दो सत्रों में ट्रेनिंग की । मॉर्निंग सेशन में गेंदबाजी का अभ्यास किया, जबकि इवनिंग सेशन में रणवीर ने फील्डिंग की बारीकियां कपिल देव से सीखीं। बता दें कि यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है । फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी ।

https://www.instagram.com/p/Bv1tLwWg5Ju/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

 

इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म से कपिल देव की बेटी अमिया देव बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। अमिया देव फिल्म में कबीर खान की असिस्टेंट रहेंगी। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभा रहे है।

 

धर्मशाला के मैदान में रणवीर सिंह ने अपने फैंस को भी संबोधित किया । क्रिकेट स्टेडियम से रणवीर सिंह के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं । रणवीर ब्लू जर्सी में फैंस को फ्लाइंग किस देते दिखे । रणवीर ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर कपिल देव के साथ तस्वीर शेयर की है ।

https://twitter.com/cinema200/status/1113422196913737729

 

Related Articles

Back to top button