Hindi

कंगना रनौत अगली फिल्म में बनेंगी इंदिरा गांधी, कांग्रेस को अभी से लगने लग गया है डर

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में काम करने जा रही हैं. वह इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. कंगना ने अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं बताया है.साथ ही उनका कहना है कि यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है. इस फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355065591015596033

 

आपको बता दें कंगना रनौत की थलाइवी के बाद यह दूसरी पॉलिटिकल फिल्म में होगी. कंगना ने फिल्म के बारे में बताया है कि इसका टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है और ना ही ये इंदिरा गांधी की बायोपिक होने वाली है. इस फिल्म और भी दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. हम इस समय प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट फाइनल स्टेज में है. यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है जो आज की पीढ़ी को भारत की पॉलिटिकल स्थिति समझने में मदद करेगी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355067393123479552

 

कंगना ने बताया कि मैं भारतीय राजनीति के इतिहास के सबसे आइकॉनिकल लीडर का किरदार निभाने जा रही हूं. यह फिल्म एक किताब पर आधारित है. हालांकि उन्होंने इस किताब का नाम नहीं बताया है. कंगना इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर भी फिल्में बनाएंगी.

कंगना के साख पहले रिवॉल्वर रानी में काम कर चुके डायरेक्टर साई कबीर इस फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे साथ ही उन्होंने स्क्रिप्ट लिखी है. यह फिल्म ग्रैंड लेवल पर बनने वाली है जिसमें संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे कई नेताओं के भी किरदार होंगे.

कंगना रनौत इन दिनों पर अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की भोपाल में शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह तेजस में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना ने हाल ही में दो फिल्में अपराजित अयोध्या और मणिकर्णिका रिटर्न्स की अनाउंसमेंट की है.

Related Articles

Back to top button