अपनी ही बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना, मूवी में ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली संग उनके अफेयर का किस्सा दिखाया जाएगा

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत अब ऐसा कुछ करने जा रही हैं, जो पहले कभी नहीं हुआ. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना रनौत अब एक और फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं. ये प्रोजेक्ट बेहद खास है. दरअसल, एक्ट्रेस खुद की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारने जा रही हैं. इस बायोपिक को वे खुद ही डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी बाहुबली के राइटर केवी विजयेंद्र लिखेंगे.

 

एक्ट्रेस ने खुद ही बायोपिक मूवी को डायरेक्ट करने का ऐलान किया है. कंगना का कहना है कि ये प्रोजेक्ट प्रोपगेंडा नहीं होगा. मूवी की शूटिंग इस साल अक्टूबर और नवंबर में शुरू होगी. कंगना ने कहा- ”मेरी खुद की कहानी अगले डायरेक्शन का सब्जेक्ट है. लेकिन ये फिल्म किसी करेक्टर को ब्लैक एंड व्हाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं होगी. बल्कि फिल्म के जरिए उस सफर को दिखाया जाएगा जो मेरे दिल के करीब है. मेरे इर्द-गिर्द कई सारे लोग हैं तो मुझे प्यार करते हैं. जिन्होंने मुझे कभी जज नहीं किया है, मैं जैसी हूं वैसे ही मुझे अपनाया है.’

कंगना के मुताबिक राइटर विजयेंद्र ने उन्हें करीब 12 हफ्ते पहले उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म लिखने की अपील की थी.

 

बकौल कंगना, ‘मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस थी लेकिन उनके प्रति अपने विश्वास को देखते हुए मैंने उन्हें इस प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ने की मंजूरी दी.” कंगना की मानें तो ये बायोपिक फिल्म उनकी जिंदगी के कई पहलुओं पर फोकस करेगी. लेकिन जिन लोगों के साथ कंगना का विवाद रहा है, उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा.

 

कंगना ने कहा, ”मैं कैसे अपनी जर्नी उन लोगों के बिना दिखा सकती हूं. मैं अकेली नहीं चल सकती. लेकिन इतना जरूर है कि हम किसी का नाम नहीं लेंगे. कहानी एक ऐसी लड़की की होगी, जो पहाड़ की है और उसने बिना किसी कनेक्शन और गॉडफादर के बॉलीवुड में सफलता हासिल की है.” कंगना के इस बयान के बाद साफ है कि मूवी में ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली संग उनके अफेयर का किस्सा दिखाया जा सकता है. ये बायोपिक अब तक की सबसे चर्चित फिल्म होने वाली है.