Home » कंगना रणौत की सिख समुदाय से अपील, ‘मुट्ठीभर आतंकियों को गौरवशाली धर्म की छवि खराब न करने दें’

कंगना रणौत की सिख समुदाय से अपील, ‘मुट्ठीभर आतंकियों को गौरवशाली धर्म की छवि खराब न करने दें’

by Deepak Dobhal

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत देश और दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से देती हैं। कंगना इन दिनों किसान आंदोलन पर अपनी भी अपनी बात रख रही हैं। जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आती रहती हैं। कंगना ने बीते दिनों आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

किसान आंदोलन को लेकर हॉलीवुड पॉपस्टार रिहाना ने ट्वीट किया था। कंगना ने रिहाना के इस ट्वीट का जवाब दिया था। तभी से कंगना को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसके जरिए उन्होंने आंदोलनकारियों से एक अपील की है। उन्होंने अपने इस नए ट्वीट में सिख समुदाय को हिंदू योद्धा बताया है।

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1357935722083332096

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए आशीष जग्गी के एक वीडियो को रिट्वीट किया है। इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मेरा सभी राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन है कि आप सभी लोग भारत की जान और शान हैं, कुछ मुट्ठी भर आतंकवादियों को इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना करने दें। राजपूतों की तरह ही सिख भी हिंदू योद्धा हैं। बात करो तो जोड़ने की तोड़ने की नहीं दोस्तों’।

You may also like