Home » Kangana vs Diljit : कंगना रनौत ने दिलजीत को बताया ‘भेड़ की खाल में भेड़िया’, Tweet कर बोलीं- ‘खालिस्तानी…’

Kangana vs Diljit : कंगना रनौत ने दिलजीत को बताया ‘भेड़ की खाल में भेड़िया’, Tweet कर बोलीं- ‘खालिस्तानी…’

by Deepak Dobhal

स्टार रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) को लेकर ट्वीट करने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. जहां एक तरफ कुछ सेलेब्रिटीज रिहाना का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं, कुछ उनके विपक्ष में हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक बार फिर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) में जंग छिड़ गई है. इससे पहले भी कंगना और दिलजीत में किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर काफी बहसबाजी हुई थी. ऐसे में एक बार फिर से रिहाना के ट्वीट के बाद दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356893639008546824

 

दरअसल, दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उनका जवाब देना शुरू कर दिया. बाद में दोनों की बीच काफी बहस शुरू हो गई. दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “हम सारे भाई भारत के साथ हैं, जो भी कोई गलत काम करेगा, उसको सरकार देखेगी, वह उसका काम है. तू और मैं थोड़ी यह डिसाइड करेंगे. तुम्हारी बात कभी खत्म नहीं होती हैं. जा यार, बहुत बोर करती है तू.” इसका जवाब देते हुए कंगना (Kangana Ranaut Twitter) ने लिखा, “मुझे पता था कि तू कभी नहीं बोलेगा की तू खालिस्तानी नहीं है. यह हर किसी को देखना चाहिए. भेड़ की खाल में भेड़िये.”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356898249068720129

 

इसके बाद कंगना का जवाब देते हुए दिलजीत (Diljit Dosanjh Twitter) ने लिखा, “आज के बाद मैं तेरा कोई जवाब नहीं दूंगा. क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आता है. बंदे को सौ काम होते हैं. वैसे भी तेरी बातों का कोई तुक नहीं बनता. बंदा कितना सिर मार ले तेरे साथ. हम तुझे जवाब क्यों दे, तू मास्टरनी है कहीं की.” वहीं, एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “चल ठीक है, सिर्फ बोल दे की तू खालिस्तानी नहीं है. क्यों इतनी बातें घुमा रहा है. आसान सा है बोल दे, क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिस्कसन बंद हो जाएगा और मेरा डाउट भी साफ हो जाएगा. प्लीज बोल दे.”

You may also like