प्राइवेट फोटो लीक होने पर दुखी हुईं कमल हासन की बेटी अक्षरा बोलीं- ‘ये मुझे नहीं पता किसने किया’

13536

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी अक्षरा हासन की हाल ही में प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई थी जिसपर अब उनका रिएक्शन आया है. अक्षरा खुद की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से बहुत आहत हुई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे लेकर दर्द बयां किया है.

View this post on Instagram

@mumbaipolice @cybercrime_cell

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan) on

अक्षरा ने लिखा ‘मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं , ये किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है, लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है, और कुछेक ने तो यह फोटो ऐसे शेयर की है जिससे लोगों का ना जाते हुए भी ध्यान चला जाए, लेकिन इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अक्षरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे थे. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अक्षरा हासन की इन फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.


आखिर में आपको बता दें कि अक्षरा हासन का जन्म चेन्नई में 12 अक्टूबर 1990 को हुआ था। इनके पिता का नाम कमल हासन है और मां का नाम सारिका। मां सारिका जानी-मानी अभिनेत्री से एक रही हैं। अक्षरा हासन की एक बड़ी बहन एक्ट्रेस श्रुति हासन हैं जो साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में काम करती हैं।