जाने कैसे कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें हो गई हैं लीक

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षरा हासन नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें बेहद प्राइवेट हैं. हालांकि अभी ये नहीं कहा जा सकता कि तस्वीर में अक्षरा हासन ही हैं या फिर तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है.

कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अक्षरा हासन की इन फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

साल 2015 में अमिताभ और धनुष की फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अक्षरा की ये तस्वीरें उनके फैंस को चौंका सकती है. एक यूजर ने लिखा कि फोटो देखने पर ऐसा लगता है कि अक्षरा हासन ने इन तस्वीरों को कमरे में निजी तौर पर क्लिक किया, लेकिन किसी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है.

हालांकि अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें लीक हुई हो. कुछ दिनों पहले एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

अक्षरा हासन ने भले ही तमिल सुपरस्टार के घर में जन्म लिया हो, पर बड़े पर्दे पर उन्होंने एक्टिंग का जौहर दिखाया बॉलीवुड में. वो भी अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ.अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थी. अक्षरा ने सहायक निर्देशक के करियर के दौरान फिल्मों के कई ऑफर को मना किया.