KRK ने कहा, मनमोहन सिंह के कारण देश में तरक्की आई, उन्हें गाली न दें, Video में गिनाए उनके काम

237

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब सारी राजनीतिक पार्टियां दूसरे चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हैं. बीजेपी की कमान पीएम नरेंद्र मोदी ने संभाली है तो कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के हाथों में हैं. बीजेपी अपनी चुनावी रैली में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की नीतियों पर जमकर निशाना साधती है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी केआरके (KRK) ने मनमोहन सिंह की आलोचना करने वालों पर निशाना साधा है और एक वीडियो ट्वीट कर उनकी उपलब्धियां गिनाई हैं. कमाल खान यानी केआरके (KRK) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

कमाल खान यानी केआरके (KRK) ने एक वीडियो को ट्वीट कर लिखा: “पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में मेरी समीक्षा.” कमाल खान ने इस वीडियो में मनमोहन सिंह की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा है कि इंडिनय इकोनॉमी जब अपने बुरे दौर में थी तब मनमोहन सिंह ने कमान संभाली थी. और आज उन्हीं की बदौलत देश तरक्की कर रहा है. उन्होंने कहा कि जो लोग मनमोहन सिंह को गालियां देते हैं वो नहीं जानते कि उन्होंने देश की तरक्की के लिए क्या-क्या किया है. कमाल खान ने यह भी कहा कि आज जो हमारे देश में बड़े-बड़े मॉल, मोबाइल, फिल्म थियेटर, फ्लाईओवर आदि हैं सब उन्हीं की बदौलत है.

कमाल खान ने इससे पहले एक ट्वीट किया था उसमें उन्होंने बताया था कि मैं जल्द ही एक वीडियो आप लोगों के सामने लाऊंगा और उसमें बताऊंगा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने देश के तरक्की में क्या योगदान दिया है. वैसे भी कमाल खान इन दिनों राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. उनका कोई न कोई ट्वीट रोजाना वायरल हो रहा है.