पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों से सवालों का जवाब, तो KRK बोला – उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है.

314

पीएम नरेंद्र मोदी  ने बीते शुक्रवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीएम मोदी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से सभी को यही उम्मीद थी कि वह पत्रकारों के सवालों का जवाब देंगे. लेकिन पत्रकारों के सवालों का जवाब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह  ने दिया. अब इस संबंध में पीएम मोदी की आलोचना की जा रही है.

एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी  पर निशाना साधा है. कमाल खान  ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी. उनके ट्वीट के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आने लगे.

 

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: “पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया. इससे सिद्ध होता है कि भारत के इतिहास में वो सबसे भयभीत प्रधानमंत्री हैं. उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है.” कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सुर्खियों में हैं और खूब वायरल भी हो रहा है. यह पहला मौका नहीं है, जब कमाल खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. वो अक्सर ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते रहते हैं .

https://twitter.com/vijay_pattar/status/1129645530286501889

https://twitter.com/vijay_pattar/status/1129645530286501889

बीते शुक्रवार को 5 साल में पहली बार मीडिया से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ”नमस्कार दोस्तों, पहले तो मेरा यही काम रहता था कि पार्टी दफ्तर में शाम को आकर लोगों के साथ चाय पीना. मुझे अच्छा लगा आज आपके बीच आने का अवसर मिला. मेरे आने में थोड़ी देर हो गई, थोड़ा इंतजार करना पड़ा, मैं मध्य प्रदेश में था. वहीं से सीधा आपके बीच पहुंचा हूं. इसके बाद शायद अध्यक्ष जी (अमित शाह) ने मेरे लिए कोई काम नहीं रखा है.’