Home » साजिद खान ने जिया खान से कहा था ‘टॉप और ब्रा उतारो’, एक्ट्रेस की बहन ने लगाया साजिद पर संगीन इल्जाम !

साजिद खान ने जिया खान से कहा था ‘टॉप और ब्रा उतारो’, एक्ट्रेस की बहन ने लगाया साजिद पर संगीन इल्जाम !

by Deepak Dobhal

जिया खान की डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ का दूसरा एपिसोड सामने आया है। जिसकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में जिया की बहन ने साजिद खान को लेकर खुलासे किए हैं। इस वीडियो क्लिप में जिया की बहन करिश्मा कह रही हैं, ‘रिहर्सल चल रही थी। वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।’

 

https://twitter.com/siddanthdaily/status/1350959307718881282

 

आगे जिया की बहन करिश्मा ने बताया, “उसने कहा- ‘मेरा करार है और अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है।’ इसलिए उसने वह फिल्म की।” इस दौरान करिश्मा ने अपने साथ हुए एक वाक्ये के बारे में बी बताया।

https://twitter.com/ARUSHIBANSAL11/status/1350983704521400321

 

करिश्मा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, “मुझे याद है कि मैं बड़ी बहन (जिया खान) के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस वक्त बमुश्किल मैं 16 साल की थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था और किचन टेबल पर बैठी थी। उसने (साजिद) मुझे घूरते हुए कहा- ‘वह सेक्स चाहती है।’ मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में उतरी और बोली-‘नहीं, तुम क्या बात कर रहे हो।’ इस पर उसने कहा- ‘देखो, वह किस तरह से बैठी है।’ मेरी बहन ने कहा-‘नहीं, वह मासूम है। अभी छोटी है। वह नहीं जानती कि वह क्या चाहती है।’ उसके तुरंत बाद हम वहां से चले गए।”

 

गौरतलब है कि साल 2018 में जब #MeToo मूवमेंट चला था उस समय कई महिलाओं ने साजिद खान के ऊपर भी सेक्शुअल हैरेस्मेंट के आरोप लगाए थे। बपॉलीवुड की कई जानी- मानी अभिनेत्रियों का नाम इस लिस्ट में शामिल है। जिसके बाद हाउसफुल फ्रेंचाइजी से साजिद खान को हटा दिया गया था।

 

You may also like