जानें, मशहूर सितारों के डर्टी सीक्रेट्स, सेक्स को लेकर बोल गए ऐसी बातें !

बॉलीवुड सितारे चकाचौंध भरी दुनिया में जीते हैं। उनकी बातें उनके सभी फैंस जानने की इच्छा रखते हैं। खाने-पीने, रहन-सहन से लेकर पहनावे तक की हर बात की खबर लोग रखना चाहते हैं। कई बार इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की कुछ हस्तियां अपने सीक्रेट्स भी शेयर कर जाते हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसे ही कुछ डर्टी सीक्रेट इन बॉलीवुड सितारों के हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इन सितारों की सोच कहां तक पहुंच सकती है। इनके लिए जिंदगी में किन बातों की कितनी अहमियत होती है।

1. नरगिस फ़ख़रीसितारों के डर्टी सीक्रेट्सरणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली नरगिस फखरी को अपने बेबाक-अंदाज के लिए जाना जाता है। नरगिस ने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने दिल की बातें खुलकर शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने सेक्स टॉयज के बारे में भी बताया। नरगिस के इस अंदाज से हर कोई हैरान था। नरगिस ने खुद टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया कि वो फ्रीडा पिंटो और दीपिका पादुकोण के साथ थ्रीसम करना पसंद करेंगी।

2. शाहिद कपूरसितारों के डर्टी सीक्रेट्सशाहिद दिखने में काफी क्यूट हैं । मीरा राजपूत से शाहिद कपूर ने शादी की है। बता दें कि शाहिद कपूर से उनकी पत्नी मीरा राजपूत 10 साल उम्र में छोटी हैं । बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेटी हीरो के नाम से मशहूर शाहिद कपूर ने कहा था कि, वो सेक्स की खातिर एक्टिंग तक को छोड़ सकते हैं।

3. सुशांत सिंह राजपूतसितारों के डर्टी सीक्रेट्ससुशांत सिंह राजपूत। अपने अभिनय के बल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले इस अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘राब्ता’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि ’69’ उनका फेवरेट सेक्स पोजीशन है।

4. अर्जुन कपूरसितारों के डर्टी सीक्रेट्सअर्जुन कपूर ने भी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपना डर्टी सीक्रेट बयां किया था। जब अर्जुन कपूर से करण जौहर ने पूछा कि आपको खाने और सेक्स में से चुनना होगा तो किसे चुनेंगे ? इस पर अर्जुन का सीधा जवाब था ‘सेक्स’

5. रणबीर कपूरसितारों के डर्टी सीक्रेट्सबॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो अपने बचपन में बहुत वाइल्ड हुआ करते थे। शराब, गांजा, सिगरेट जैसे नशा करने के आदि थे। रणबीर कपूर ने बताया कि मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खोई थी।

6. विद्या बालनविद्या बालनफिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली विद्या बालन अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। ‘कॉफी विद करण’ शो में ही विद्या बालन ने भी कहा था कि उन्हें भी सेक्स उतना ही पसंद है जितना कि पुरुषों को होता है। हमें भी सेक्स की उतनी ही आवश्यकता पड़ती है जितनी की मर्दों को।

7. इमरान हाशमीडर्टी सीक्रेट्सअपनी बोल्ड छवि के लिए मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी शादी के बाद से वन नाइट स्टैंड को काफी मिस किया करते हैं। ये बात उन्होंने खुद ही स्वीकार की थी। सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी फिल्मों में बोल्ड सीन की भरमार लगा दिया करते थे। इमरान ने यहां तक कहा कि वो सैफ अली खान से उनकी पत्नी करीना को चुरा लेने की इच्छा रखते हैं और उनके साथ डेट पर भी जाना चाहते हैं।

8. रणवीर सिंहडर्टी सीक्रेट्स

रणवीर सिंह ने बताया था कि वो सेक्स के बिना नहीं रह पाते। वो हमेशा अपने पर्स में कंडोम लेकर घूमा करते हैं।

बॉलीवुड के ये कुछ ऐसे सितारों है जो हमेशा ही अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। मीडिया से पूछे जाने वाले हर सवाल का बहुत ही बेवाकी और जिंदादिली के साथ जवाब देने वाले ये मशहूर अभिनेता अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करते हैं।