Hindi

क्या जहीर खान की पत्नी बनने वाली है चक दे इंडिया ‘ गर्ल सागरिका, पढ़े

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी कर ली है। शादी के बाद अपने दुसरे एक दिवसीय मैच में युवराज सिंह ने वो दिखा दिया की उनका बल्ला आज भी रन बना सकता है। युवराज ने इंग्लैण्ड के खिलाफ दुसरे  मैच में बहुत ही शानदार 156 रन की पारी खेली। युवराज सिंह ने तो हेजल कीच से शादी कर ली है पर उनके अजीज दोस्त जहीर अब किससे शादी करने वाले है यह बात अब सामने आती नजर आ रही है। युवराज की शादी में भी जहीर ने ऐसे दिखाया है की वो बहुत जल्द किसी से शादी करने वाले हैं। आइये जानते है जहीर खान की पत्नी कौन बन सकती है।

‘चक दे इंडिया’ गर्ल से बढ़ रही है जहीर की नजदीकियां – आपको ‘चक दे इंडिया’ फिल्म की स्टोरी भी याद होगी, उसमे एक लड़की को एक क्रिकेटर से प्यार होता है और आखिर में उनकी शादी होती है। ऐसा ही होने वाला है उसी फिल्म की अभिनेत्री सागरिका घाटगे की नजदीकियां जहीर खान से बढती नजर आ रही है।

युवराज और हेजल की शादी में दिखे एक साथ – यह पहली बार नहीं है जब जहीर खान और सागरिका एक साथ नजर आए हैं। फिर भी लोगों की नजरे जहीर और सागरिका पर रूकती नजर आई,क्योंकि शादी में यह साफ़ नजर आ रहा था की इन दोनों के बिच में कुछ तो है।

1 2 3 4 5Next page

Related Articles

Back to top button