कैंसर से उभरने के बाद इरफ़ान खान स्पॉट हुए मुंबई में इस प्रोडक्शन हॉउस के बाहर !

पिछले एक साल से लंदन में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफान खान शनिवार (9 मार्च) सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। ।

अब उन्होंने एक हफ्ते में दूसरी पब्लिक अपीयरेंस दी है।

इरफान प्रोडक्शन हाउस मेडोक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर दिखाई दिए। इस बार इरफान ने अपना चेहरा नहीं छुपाया था और वह कार में बैठते हुए नजर आए।

इरफान ने इस दौरान अपना चेहरा छुपाया हुआ था। हेट लगाए इरफ़ान व्हाइट कलर की शर्ट,पेंट और लाइट पिंक जैकेट पहने हुए थे. लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूर होने के बाद कुछ दिन पहले इरफान खान को पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया गया था .

हालांकि वह कैमरों और लोगों की नजरों से बचने के लिए मुह पर कपड़ा बांधे नजर आए. लेकिन उनकी चाल बता रही थी कि अब इरफान की सेहत में पहले से काफी सुधार है.

पिछले दिनों खबर आई थी कि इरफान खान अब पहले से काफी स्वस्थ हैं और वह भारत वापस आ चुके हैं. लेकिन अब भी उन्हें अपने इलाज के सिलसिले में लंदन जाना पड़ता है. लेकिन इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इरफान काफी तेजी से रिकवरी में लगे हुए हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इरफान ऑफिशियली अपने स्वस्थ होने की खुशखबरी फैंस से शेयर करेंगे.

View this post on Instagram

Thank you @DIFF for the honour #thesongofscorpions

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

बता दें कि 52 साल के इरफान खान 10 महीने लंदन मे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे और हाल ही में भारत वापस आए हैं. हालांकि, मुंबई लौटने के 3 महीने बाद शनिवार को वे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.