इरफान खान ने शेयर की अपनी ये तस्वीर

कुछ दिनों पहले अभिनेता इरफान खान ने अपने न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर होने की बात अपने चाहने वालों से शेयर की थी और अपने इसी बीमारी के इलाज के लिए वो विदेश में है। आज के समय में हर कोई इरफान खान की अच्छी सेहत की दुआ करने में लगा है। हाल ही में इरफान खान ने एक मार्मिक कविता अपनी एक परछाई की तस्वीर के साथ शेयर की है। इरफान खान ने कविता के जरिए ईश्वर को याद किया है और ईश्वर से हमेशा साथ रहने की दुआ की है।
Deccan Chronicle रिपोर्ट के अनुसार लंदन में रहने वाले एक भारतीय डॉक्टर ने इरफान खान की इस बीमारी पर पूरी तरह से रिसर्च किया है और डॉक्टर ने अभिनेता के पूरे इलाज की जिम्मेदारी ले ली है। इरफान खान के करीबी दोस्तों ने कहा कि, डॉक्टर ने इरफान खान के बीमारी को अच्छी तरीके से देखा है और आश्वासन दिया है कि इरफान की जिंदगी को किसी तरह का कोई खतरा नहीं होगा। उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ किया जा सकता है। अब इरफान खान और उनकी पत्नी ने डॉक्टर के ऊपर सारी जिम्मेदारी छोड़ दी है।कुछ दिनों पहले ही अभिनेता ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था। इरफान खान ने लिखा है कि, “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी कि पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है लेकिन मेरे आस-पास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा था – “कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आपको अचानक से ये जानकर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा। पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा।

इरफान ने आगे लिखा, “मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुलकर ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं। जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा। तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें।