इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन करने से मना कर चुकी हैं टॉप 4 अभिनेत्रियां, वजह हैरान कर देगी आपको

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आजकल अपनी छवि बदल चुके हैं। वो फिल्मों को लेकर काफी सजग हो गए हैं। आज के समय में इमरान हाशमी सीरियस फिल्में करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इमरान ने आशिक बनाया आपने और मर्डर जैसी फिल्मों में बहुत ही अधिक बोल्ड सीन दिए और जमकर सुर्खियां बटोरी। भारत देश में इंटीमेट सीन करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों को अलग ही नजरिए से देखा जाता है। आइए जानते हैं कौन हैं वो टॉप की चार अभिनेत्रियां जिन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी को किस करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया।

1. करीना कपूर
करीना कपूरबॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर अपना घर बसा लिया है। उनका बेटा भी है जो किसी स्टार से कम नहीं है। इमरान हाशमी के साथ फिल्म “बदतमीज दिल” में करीना कपूर ने इमरान हाशमी को किस करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया था। करीना एक्टिंग पर विश्वास करती हैं और वो इस तरह के सीन में बिल्कुल भी यकीन नहीं किया करती हैंं।

2. कंगना रनौत
कंगना रनौतबॉलीवुड की बेबाक और दबंग अभिनेत्री कंगना रनौत अपने फिल्मों को सफलता दिलाने के लिए पूरी मेहनत और लगन करती हैं और इसी पर उन्हें भरोसा भी है। कंगना रनौत मानती हैं कि अगर आप की एक्टिंग में दम है तो उसे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। कंगना किसी भी फिल्म में इस तरह के सीन करना पसंद नहीं किया करती हैं। इसलिए इमरान हाशमी के साथ भी किसिंग सीन करने से उन्होंने साफ तौर पर इंकार कर दिया।

3. जरीन खान
कंगना रनौतबॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जरीन खान ने भी इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन करने के लिए साफ तौर पर इंकार कर दिया। इमरान हाशमी के साथ ही नहीं बल्कि किसी भी अभिनेता के साथ किसिंग सीन करने में वो बहुत ही ज्यादा असहज महसूस करती हैं। यही वजह है कि वो पर्दे पर किसिंग सीन करने से खुद को दूर हीं रखा करती हैं।

4. आलिया भट्ट
 आलिया भट्टनए दौर की सफल अभिनेत्री आलिया भट्ट बहुत ही कम समय में कई सुपरहिट फिल्में बना डाली है। शायद आपको इस बात की जानकारी ना हो कि इमरान हाशमी आलिया भट्ट के कजिन भाई भाई हैं। इसलिए आलिया भट्ट ने फिल्मों में किसी भी प्रकार के इंटीमेट और किसिंग सीन करने से साफ तौर पर इनकार कर चुकी हैंं। हालांकि दोनों ने अब तक कोई भी फिल्म एक साथ नहीं किया है।