#MeToo की वजह ऋतिक रोशन की सुपर 30 की रिलीज में देरी, बढ़ेगी फिल्म की शूटिंग

एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब ऐसी खबर है कि फिल्म की रिलीज में देरी होगी.वहीँ फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर metoo मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने आरोप लगाए जिससे उन्हें इसे इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. अभी इस फिल्म को कौन डायरेक्ट कर रहा है इसके बारे में निर्माताओं ने कोई जानकारी नहीं दी.

सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक सुपर 30 अब और बड़ी और लंबी हो गई है. मेकर्स ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है. मेकर्स का मानना है कि और शूटिंग से बायोपिक को व्यापक रूप दिया जा सकता है.

मेकर्स का उद्देश्य है कि आनंद कुमार की बायोपिक को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें. फिल्म बेहद ही दिलचस्प हो. इसी कारण से फिल्म के लिए और शूटिंग होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को जोड़ा जा रहा है, जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थी. आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आने चाहिए. वहीं आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है.

आनंद कुमार कि फिल्म के एक्टर भी ऋतिक भी इससे सहमत हैं. हाल के दिनों में मुझ पर कई और हमले किए गए. मेरे भाई को एक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा. मुझे संदेह है कि इस दुर्घटना के बहाने मेरे भाई की हत्या के प्रयास किए गए हैं. मेरी सफलता के बाद कई लोग मेरे दुश्मन हो गए हैं. वैसे, मेरा बुरा चाहने वालों की तुलना में मेरे शुभचिंतकों की संख्या कई गुना अधिक है. मैं चाहता हूं कि यह सब फिल्म में हो. इसके लिए पूरी यूनिट सहमत हो गई है.