Hindi

इस महिला ने लीक किया हार्वे वीनस्टीन का रेप वाला वीडियो, कहा होटल में बुलाकर किया था रेप

एक साथ कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वीनस्टीन पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला मेलिसा थॉम्पसन ने ये वीडियो शेयर किया है. मेलिसा थॉम्पसन नाम की इस महिला की मानें तो यह वीडियो रेप की वारदात से पहले का है.

वीडियो में वीनस्टीन ‘मुझे तुम पर कुछ हक जताने दो’ कह रहे हैं. 2011 का वीडियो बताते हुए थॉम्पसन ने दावा किया कि वीनस्टीन ने ऐसी बातें करते हुए उनकी स्कर्ट में हाथ डाल दिया और बाद में उनका बलात्कार भी किया. रेप पीड़िता थॉम्पसन ने बताया कि वह एक नई वीडियो टेक्नोलॉजी दिखाने हार्वे से मिली थी.टेक्नोलॉजी देखने के बाद हार्वे ने उसे छूना शुरू कर दिया. थॉम्पसन का कहना है कि इसके बाद हार्वे ने डील क्लोज करने के लिए उसे एक होटल में बुलाया और रेप किया था.

 

हालांकि हार्वे के वकील ने इस बात से इनकार किया है. बता दें कुछ महीने पहले ही ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीडऩ अधिनियम के तहत आरोप तय किए हैं.

इन आरोपों में दोषी पाए जाने पर वीनस्टीन को 25 साल तक की जेल हो सकती है. वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है.

आपको बता दें हॉलीवुड में एंजेलिना जोली से लेकर कई जानी-मानी महिलाओं ने वीनस्टीन पर आरोप लगाए हैं कुल मिला कर 80 से ज्यादा औरतों ने हार्वी पर रेप का आरोप लगाया . जिसके बाद #metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था।

यहां देखें वीडियो : –

https://www.youtube.com/watch?time_continue=97&v=_dIZFWkw7MA

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker