बिग बॉस के घर पहुंचीं हिना खान, जसलीन से बोलीं- ‘अनूप ने खोल दी तुम्हारे संग झूठे रिश्ते की पोल’

745

बिग बॉस 12 में वीकेंड का वार और भी खास होने वाला है। दिवाली से पहले शो मेकर्स रोज नए-नए कलाकारों को शो में भेज रहे हैं। ऐसे में इस वीकेंड का वार में टीवी एक्ट्रेस हिना खान, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण नजर आएंगे। इस दौरान घर में हिना खान ने जसलीन को बताया कि अनूप जलोटा ने पूरे मीडिया जगत के सामने उनके झूठे रिश्ते की पोल खोल दी है…

 

सबसे पहले बात करेंगे कि घर में बिग बॉस ने सभी घरवालों को मौका दिया है कि वह गार्डन एरिया में जाकर बिग बॉस से अपनी पर्सनल डिमांड रखे और बिग बॉस इस दिवाली उन्हें पूरा करेगा। ऐसे में करणवीर ने अपने परिवार को देखने की इच्छा रखी। दीपिका ने कहा कि वह अपने पति शोएब को बहुत मिस कर रही हैं और इस दिवाली वह अपने पति को अपने साथ देखना चाहती हैं।

वहीं, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सुरभि ने बिग बॉस के सामने इच्छा रखी कि दीपक घर मे सोमी को बहुत पसंद करते हैं तो बिग बॉस उनके लिए एक डेट का आयोजन करें। ऐसे मे दीपक की भी बारी आई और उन्होंने कहा कि वह सोमी की हर चीज की कमी पूरी करना चाहते हैं।

https://twitter.com/sonukansal1112/status/1058644675597340673

इस वीकेंड का वार में पिछले सीजन की फर्स्ट रनर अप रहीं हिना खान भी नजर आईं। हिना खान घरवालों पर लगे आरोपों को लेकर एक अदालत लगाती हैं और बारी-बारी से सभी कंटेस्टेंट के आरोपों से रूबरू करवाती हैं। हिना खान ने करणवीर पर आरोप लगाया कि वह घर में एंटरटेनमेंट के मामले में जीरो हैं, जसलीन पर अनूप संग झूठे रिलेशनशिप का आरोप लगाया तो वहीं दीपिका पर आरोप लगाया कि वह घर में सिर्फ श्रीसंथ को ही टारगेट करती हैं।