बिग बी अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, सेलेब्स ने ऐसे दी शिवरात्रि की बधाई

देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को…

देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को शिवरात्रि के पर्व की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव, दिलजीत दोसांझ समेत कई सेलेब्स ने हर हर महादेव के जयकारे के साथ भगवान शिव से दुआ मांगी है. बता दें कि बी-टाउन के कई एक्टर्स भोलेनाथ के भक्त हैं.

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी और भोलेनाथ की तस्वीरें साझा की हैं. कैप्शन में लिखा- ॐ नमः शिवाय 🙏 🔱🙏 हर हर महादेव 🙏 #MahaShivaratri #महाशिवरात्रि 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳. एक्टर राजकुमार राव ने भगवान शिव की फोटो शेयर कर लिखा- हर हर महादेव। Happy MahaShivRatri. वहीं, अक्षय कुमार भोलेनाथ की पेंटिंग के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं.

 

अपने फैंस को शिवरात्रि की बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, इस महाशिवरात्रि, भगवान शिव आपको और आपके परिवार को शांति और समृद्धि का आशीर्वाद दें.

 

केदारनाथ मूवी के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भगवान शिव की फोटो के साथ लंबी कविता शेयर की.

https://www.instagram.com/p/BukiOI9lcr0/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इसके अलावा मल्लिका शेरावत, दिलजीत दोसांझ ने भी शिवरात्रि की बधाई दी. सिंगर सोनू निगम ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर दो भक्ति गीत रिलीज किए. शिव की वंदना करते ये दो गाने शिव शंकरा और बम भोले बम हैं. सिंगर का कहना है कि ये दोनों गाने उनके लिए काफी स्पेशल हैं क्योंकि उनकी मां भोलेबाबा के भक्त हैं. इसलिए सोनू निगम ने ये दोनों सॉन्ग को अपनी मां को डैडिकेट किए हैं.