Advertisements

306 करोड़ में सुलझा सकते हैं हार्वे वीनस्टीन यौन उत्पीड़न वाला केस

87
Advertisements

एक साथ कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल उन्होंने और उनके पूर्व स्टूडियो बोर्ड मैंबर्स ने करीब 44 मिलियन डॉलर यानी 306 करोड़ रूपये में अपने ऊपर लगे मुकदमों को खत्म करने की डील की है।

Advertisements

खबर है कि, गुरुवार को हार्वे, उनके पूर्व फिल्म स्टूडियो के बोर्ड मैंबर्स, आरोप लगाने वाली महिला व न्यूयॉर्क अटोर्नी जनरल ऑफिस के बीच केस को लेकर बातचीत हुई है। अगर यह डील हो जाती है तो हार्वे पर लगा यौन उत्पीड़न का केस खत्म हो जाएगा।

 

बता दें कुछ महीने पहले ही ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीडऩ अधिनियम के तहत आरोप तय किए हैं। वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है। इसके बाद #me too कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था।

हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर माने जाते हैं। बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी।

Advertisements