जाने गली बॉय रणवीर सिंह को मुंबई पुलिस ने क्यों कहा Silly Boy ?

114

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है. ट्रेलर को फैंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. ट्रेलर और फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कई सारे मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. मीम्स बनाने के मामले में मुंबई पुलिस भी शामिल हो गई है.

https://twitter.com/TruptiSunitaRao/status/1083225215449075717

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा- जब वह बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चलाने के लिए बहस करता है. #SillyBoy. पुलिस ने आलिया और रणवीर की फिल्म के एक सीन की फोटो भी शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा कि ‘मर जाएगा तू’. फिल्म में कल्‍क‍ि कोचलिन भी अहम किरदार में हैं.

https://twitter.com/AbhimanyuKohli/status/1083252364205674497

फरहान अख्तर, र‍ितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है. गली बॉय 2019 में रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी. फिल्म अगले महीने 14 फरवरी यानी वैलंटाइन डे के मौके पर र‍िलीज हो रही है.

https://www.instagram.com/p/BsbK0KjgWav/

 

फिल्म में रणवीर ने गरीब रैपर का किरदार निभाया है, जो कि मुंबई की गलियों में घूमता है और बड़े सपने देखता है. सपनों को वह पूरा करना चाहता है. फिल्म की कहानी जहां छोटे रैपर्स के स्ट्रगल को दिखाती है वहीं इसमें आलिया और रणवीर सिंह का रोमांस भी दिखाया गया है.