Home » पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में अरेस्ट हुई एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हुई कोरोना पॉजिटिव, पूछताछ करने वाले 6 अधिकारियों क्वारैंटाइन

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में अरेस्ट हुई एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हुई कोरोना पॉजिटिव, पूछताछ करने वाले 6 अधिकारियों क्वारैंटाइन

by Deepak Dobhal

सॉफ्ट पॉर्न फिल्म रैकेट में अरेस्ट हुई एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ कोरोना पॉजिटिव हैं। उनसे पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के 6 अधिकारियों को क्वारैंटाइन किया गया है। हालांकि, एक्ट्रेस समेत सभी की स्थिति सामान्य है। गहना 10 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में थीं। 14 दिन का क्वारैंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद अब इस मामले में पूछताछ हो सकेगी। माना जा रहा है कि गहना को किसी सेफ हाउस में कस्टडी में रखा जाएगा। पुलिस की एक टीम गहना के पास से बरामद 36 लाख रुपयों की जांच कर रही है।

 

मुंबई में सॉफ्ट पॉर्न फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी को रविवार को अरेस्ट किया गया था। उनकी निशानदेही पर उमेश कामत नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है, जिसका काम मूवी को विदेश में स्थित सर्वर पर अपलोड करवाना था। यह मुंबई में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसका काम उमेश ही करता था।

प्राथमिक जांच में यह पता चला कि गहना के भेजे प्रति वीडियो के एवज में उन्हें अमेरिका के अपलोडर्स से दो से ढाई लाख रुपए मिलते थे, जिसमें से करीब एक लाख रुपए वह उन कलाकारों, कैमरामैन, एडिटर में बांटती थीं और करीब एक से डेढ़ लाख रुपए का मुनाफा होता था। गहना ने कथित तौर पर 87 पॉर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

You may also like