Advertisements

#MeToo : गणेश आचार्य ने दी अपनी साफई कहा “तनुश्री झूठ बोल रही हैं एक्ट्रेस’

Advertisements

#MeToo कैंपेन की चर्चा शांत होने के बाद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने तनुश्री दत्ता पर पलटवार किया है. गणेश ने कहा है कि तनुश्री दत्ता ने खुद की कमी छिपाने के लिए झूठे आरोप लगाए हैं. मालूम हो कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाए थे कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण किया गया. उन्होंने इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म के निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisements

अब #MeToo कैंपेन का मामला ठंडा पड़ने के बाद इस मामले में गणेश आचार्य का पक्ष सामने आया है. गणेश ने अपनी वकील के माध्यम से 12 पन्नों का लेटर जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि तनुश्री ने सेट पर परफॉर्म करने की अपनी कमी छिपाने के लिए ऐसे गलत आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा कि जिस गाने पर विवाद हुआ वह ग्रुप डांस पहले से ही तय था और इसमें तकरीबन 100 डांसर्स को कास्ट किया गया था.

गणेश ने अपने पत्र के माध्यम से कहा कि साल 2008 में 17 मार्च से लेकर 20 मार्च तक शरीक हॉल में इस गाने की प्रैक्टिस की गई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि तनुश्री के नखरों के चलते उनके असिस्टेंट डांसर्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. गणेश ने उन सभी आरोपों का खंडन किया जिनमें ये कहा गया था कि उनके लिए अश्लील डांस स्टेप कोरियोग्राफ किए गए थे.

Advertisements