Hindi

मुंबई में पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में पांच मॉडल और एक्टर गिरफ्तार, 36 लाख रुपये जब्त

मुंबई में मॉडल एवं अभिनेताओं के साथ पोर्न फिल्म बनाने एवं सोशल मीडिया एवं वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर एवं एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब मोबाइल फोन से अश्लील फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला ने बताया कि वह अश्लील फिल्म की शूटिंग कर इंटरनेट एवं सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी एवं लोगों को भुगतान के आधार पर इनतक पहुंच देती थी।

उन्होंने बताया, ” घटनास्थल से छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, कैमरा और संबंधित उपकरण, मेमोरी कार्ड आदि जब्त किया गया है जिसकी कीमत 5.68 लाख रुपये है। हमने आरोपियों के खाते में जमा 36.60 लाख रुपये भी जब्त कर लिए हैं।” अधिकारी ने बताया, ” आरोपियों के खिलाफ संपत्ति प्रकोष्ठ के एपीआई लक्ष्मीकांत सालुंके की शिकायत के आधार पर मालवानी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं स्त्री अशिष्ट रुपण प्रतिषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।” उन्होंने बताया कि आरोपियों को 10 फरवरी तक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button