नरेंद्र मोदी के भक्त ने छोड़ा खाना, बोला- अगर मोदी दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या।

139

लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. सातवें चरण के तहत 19 मई को वोटिंग होगी और नतीजे 23 मई को आएंगे. इन नतीजों का जितना इंतजार नेताओं को है उतना ही उनके फैन्स को भी. उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी का एक ऐसा ही फैन है, जिसकी पीएम के लिए दीवानगी को लेकर गांव वाले भी अचंभे में हैं.

दरअसल, गांव हिमांयुपुर के भोला सिंह ने फिरोजाबाद में तीसरे चरण के मतदान के बाद मौनव्रत रख लिया. जब सभी ने उससे जानना चाहा तो परिवार ने बताया कि नरेंद्र मोदी की जीत तक वह मौन ही रहेगा. भोला सिंह का कहना है कि अगर मोदी फिर से पीएम नहीं बने तो आत्महत्या कर लेगा. युवक की इस हठधर्मिता के चर्चे पूरे गांव में है. कोई उसे नरेंद्र मोदी के लिए दीवना बता रहा है तो कोई इसे उसका पागलपन कह रहा है.

भोला सिंह चक कारखाने में मजदूर हैं. उसके जिले में 23 अप्रैल को मतदान हुआ था. इसके बाद से वो मौन है. परिजनों का दावा है कि खाने का भी त्याग कर दिया है. सिर्फ जल और दूध का सेवन कर रहा है. युवक का संकल्प है कि मोदी नहीं जीते तो आत्महत्या कर लेगा.

परिजनों का कहना है कि उन्होंने भोला को काफी समझाने का काफी प्रयास किया है, लेकिन भोला नहीं माना. उसका कहना है कि वह मौनव्रत पर तब तक रहेगा जब तक कि मोदी दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते. जब गांव के लोगों को ये पता लगा तो युवक को देखने वालों की भीड़ जुट गई.