Advertisements

फिल्म “हे बेबी” की ये बेबी अब हो गई है इतनी बड़ी और इतनी क्यूट

2153
Advertisements

बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही 9 साल पहले आई फिल्म “हे बेबी” में विद्या बालन और अक्षय कुमार लीड रोल में थे। फिल्म में छोटी सी बेबी जिनका नाम जुआना सांघवी है, वो बेबी के रूप में नजर आई थी। बेबी ने फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में यह छोटी सी बच्ची कितनी क्यूट और मासूम लगती है वह अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन छोटी सी बेबी अब बड़ी हो चुकी है। वो भी भी इतनी क्यूट नजर आने लगी है।

Advertisements

फिल्म हे बेबी की ये बेबी

फिल्म ‘हे बेबी’ की पूरी कहानी इस छोटी सी बच्ची पर ही निर्भर करती है। ये छोटी सी बच्ची ऐसी है जिसने हर किसी के नाक में दम कर रखा होता है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी धमाल मचाया था। दर्शकों के बीच सभी कलाकारों के साथ-साथ इस छोटी सी बच्ची ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बेबी के किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म में ये बच्ची जितनी क्यूट लगती थी बड़ी होने पर भी वो उतनी ही क्यूट और मासूम लगती है।

फिल्म हे बेबी की ये बेबी

फिल्म में जुआना मात्र 16 महीने की थी। उसकी क्यूटनेस और मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। कुछ दिनों पहले ही जुआना की तस्वीर सामने आई थी जिसे देखकर लोगों का प्यार इस बच्ची के प्रति और बढ़ गया था।

फिल्म हे बेबी की ये बेबी

16 महीने की जुआना अब काफी बड़ी हो गई है, लेकिन आज भी उसकी क्यूटनेस में कोई कमी नहीं आई है। जुुआना फिलहाल मलेशिया में अपने परिवार के साथ रह रही है।

फिल्म हे बेबी की ये बेबी

9 साल पहले आई फिल्म “हे बेबी” ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान, बोमन ईरानी और विद्या बालन ने बहुत ही शानदार अभिनय किया है। बता दें कि साजिद खान ने डायरेक्टर के तौर पर इसी फिल्म से अपना डेब्यू किया था। लेकिन दर्शकों का दिल सबसे अधिक जीतने में कामयाब रही थी हे बेबी की बेबी जुआना।

Advertisements