इमरान हाशमी खुद को मानते हैं रिटायर्ड किसर, बोले- “17 साल से Kiss लेते- लेते मैं थक गया हूं, सूज गए हैं मेरे होठ”

306

इमरान हाशमी इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म व्हॉय चीट इंडिया के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म रिलीज से पहले काफी विवादों में भी घिरी रही। इमरान हाशमी भले ही पर्दे पर बेबाक नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी शर्मीले हैं.

सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी अब अपनी इमेज को लेकर बेहद सतर्क हैं। फिल्म मर्डर के गाने भीगे होंठ तेरे में इमरान और मलाइका शेरावत पर फिल्माए गए इंटीमेट सीन ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उसके बाद भी इमरान ने जीतनी फिल्में कीं ज्यादातर में उनके किस सीन जरूर होते थे।

अब इमरान खुद को एक रिटायर्ड किसर मानते हैं। इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में पहुंचे इमरान ने बताया कि ‘सीरियल किसर बनना आसान नहीं है। पिछले 17 सालों से किसिंग सीन करते-करते मैं थक गया हूं। एक फिल्म में 20 किसिंग सीन फिल्माना आसान नहीं है। अब मैं एक रिटायर्ड किसर हूं।’

इमरान हाशमी की फिल्म व्हाय चीट इंडिया का नाम पहले चीट इंडिया था। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फिल्म का टाइटल बदलने के निर्देश दिए। जिसके बाद निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलने पर अपनी हामी दे दी। फिल्म अब व्हाय चीट इंडिया रखा गया है और यह 18 जनवरी को रिलीज होगी।