शिवसेना की चेतवानी पर इमरान हाशमी ने बदली ‘चीट इंडिया’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

275

इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट एक हफ्ता पहले कर दी गई है। इसका कारण है नवाजुद्दीन सिद्धीकी स्टारर ‘ठाकरे’। दरअसल शिवसेना के कहने पर ‘चीट इंडिया’ के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज डेट एक हफ्ते पहले कर ली है। शिवसेना चाहती है कि बाला साहब ठाकरे की बायोपिक को सोलो रिलीज मिले.

वहीं दूसरी तरफ चीट इंडिया के प्रोड्यूसर भी इतने बड़े क्लैश का सामना करने से बचना चाहते हैं और ऐसे में वह इस फिल्म को एक हफ्ते पहले यानि 18 जनवरी के दिन रिलीज करने जा रहे हैं.

इसके पहले भी शिवसेना के चित्रपट सेना के सेक्रेटरी बाला लोकरे ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए खुली चेतावनी दी थी कि 25 जनवरी को कोई और फिल्म आती है तो उसे चलने नहीं देंगे.

"ठाकरे" फिल्म २५ जानेवारी को आ रही हैं कोईभी फिल्म २५ को आऐगी तो चलने नही देंगे…#Thackreysharekaro

Posted by Bala Lokare on Wednesday, December 26, 2018

बात करें फिल्म की तो इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है। चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है।

फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। हाल ही में फिल्म ‘चीट इंडिया’ का ट्रेलर आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।