Hindi

क्या कोई और लेने वाला है डॉक्टर हाथी की जगह ?

‘शो मस्ट गो ऑन’ की कहावत हर वक्त में हर हालात में बिल्कुल सटीक बैठती है. अब इसी कहावत का अमल करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भी आगे बढ़ने वाला है. डॉक्टर हाथी के जाने से दुखी फैंस के लिए लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस शो में नए डॉक्टर हाथी की एंट्री होने वाली है.

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कवि कुमार आजाद यानी डॉक्टर हाथी के किरदार को अब शो से हटा दिया जाएगा. लेकिन स्पॉट बॉय में छपी खबर की मानें तो शो के प्रोड्यूसर कवि कुमार आजाद की रिप्लेसमेंट तलाशने में जुटे हैं. जब इस बारे में उनसे बात करने की कोशिश की गई तो पहले तो उन्होंने कहा कि इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है. लेकिन बाद में बताया, ‘हमें डॉक्टर हाथी को रिप्लेस करना ही होगा. एक कलाकार का निधन हुआ है किरदार अभी भी वहीं है.’

प्रोड्यूसर मोदी के इस बयान से साफ है कि जल्द शो में कोई डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आने वाला है. अब वह दर्शकों के बीच जगह बनाने में कितना समय लेता है ये तो देखने पर ही पता चलेगा. क्योंकि किसी पुराने चर्चित किरदार की जगह लेना किसी के लिए भी आसान नहीं होता. यही वजह है कि शो मेकर्स अब तक दया बेन की रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ पाए हैं. क्योंकि दया मेटर्निटी लीव के बाद भी शो पर पूरी तरह से नहीं लौटीं और फिलहाल भी शो से गायब हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker