‘डोप-शोप’ और Race 3 का ‘हीरिये’  गाने वाले इस सिंगर पर एक लड़की ने लगाया ‘रेप’ का आरोप, जल्दी ही जाएंगे जेल

पंजाबी सिनेमा के जाने-माने सिंगर अमनदीप सिंह पर दिल्ली की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. अमनदीप सिंह को उनके फैंस दीप मनी के नाम से भी जानते हैं. उन्होंने पंजाबी सिनेमा के साथ ही हाल ही में आई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 के लिये भी गाने गाए हैं. युवती ने अमनदीप के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस ने अमनदीप से पांच घंटे पूछताछ की है.

दिल्ली की रहने वाली इस लड़की की उम्र 26 साल है और इसने अमनदीप पर काम दिलाने का झांसा देकर और शादी का वादा करके रेप करने का संगीन आरोप लगाया है. इसकी शिकायत लड़की ने महरौली थाने में दर्ज कराई थी. लड़की के मुताबिक वह एक इवेंट कंपनी में काम करती है और उनकी मुलाकात अमनदीप से एक इवेंट के दौरान हुई थी. इसके बाद अमनदीप ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने की बात कही थी.

लड़की के अनुसार अमनदीप ने काम का झांसा देकर उसे मीटिंग्स के बाने बुलाना शुरू किया था. बहाना बनाकर एक दिन 11 मार्च को वह उस लड़की के घर भी पहुंच गये थे. लड़की का आरोप है कि उन्होंने उसके घर में उसे रेप का शिकार बनाया. महिला का कहना है क्योंकि वह अपने ही घर पर थी इसलिये वह किसी को फोन करके मदद नहीं ले सकी. इसके बाद अमनदीप ने उससे शादी का वादा किया था. और कहा था कि वह अपने माता-पिता से इस बारे में बात करेगा. महिला का कहना है कि फिर से 16 मार्च को अमनदीप ने उसका रेप किया. महिला ने यह भी कहा कि उसे जानकारी नहीं थी कि अमनदीप शादीशुदा है.

हालांकि दूसरी ओर अमनदीप सिंह ने खुद पर लगाए गये इन सभी आरोपों को झूठा बताया है. सिंगर ने कहा है कि उन्होंने अपना मैरिटल स्टेटस अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शो कर रखा है. रेस 3 के लिये अमनदीप ने ‘हीरिये’ गाना गाया है –