Hindi

Defence Minister निर्मला सीतारमण ने देखी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, कुछ ऐसे पूछा- how’s the josh

विक्की कौशल स्टारर मूवी उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में मजबूती से बनी हुई है. आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म ने 150 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. नई फिल्मों की रिलीज के बावजूद विक्की कौशल की मूवी ने सिनेमाघरों में अच्छी पकड़ बना रखी है. अब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वॉर वेटरन्स के साथ उरी देखी. ट्विटर पर फिल्म के दौरान रक्षा मंत्री की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

 

देशभक्ति की भावना से बनी मूवी को देखकर वे खुद को रोक नहीं पाईं और सिनेमाहॉल के अंदर फेमस डायलॉग How’s the Josh? बोलने लगीं. उनकी बात का जवाब देते हुए युद्ध में शामिल रहे पूर्व सैनिकों (वॉर वेटरन्स) ने जवाब में कहा- “हाई सर.” बता दें, मूवी का डायलॉग- How’s the Josh? रिलीज के बाद से चर्चा में है.

 

निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर फिल्म की तारीफ में लिखा- ”क्या पावर पैक्ड मूवी है आदित्य धर और रॉनी स्क्रूवाला. विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम और मोहित रैना ने उम्दा काम किया है. सिनेमा हॉल के अंदर की एनर्जी ने रिचार्ज कर दिया.

 

कुछ समय पहले मुंबई फिल्म म्यूजियम के उद्धाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसी डायलॉग को बोला था. रिपब्लिक डे के मौके पर उरी के लीड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम अमृतसर के अटारी वाघा बॉर्डर गए थे. जहां उन्होंने लोगों से यही सवाल पूछा- How’s the Josh?. इसकी बाद वहां मौजूद भीड़ बेहद उत्साहित हो गई.

 

फिल्म में विक्की-यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना, रजित कपूर भी अहम किरदार में हैं. रजित कपूर ने फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभाया है. उरी, विक्की कौशल के करियर के लिए गेमचेंजर साबित हुई है.

 

बतौर लीड एक्टर उरी विक्की कौशल के करियर की पहली फिल्म है जिसने सर्वाधिक कमाई की है. ये फिल्म साल 2018 की सबसे पहली ब्लॉक बस्टर है.

Related Articles

Back to top button