Hindi

कांग्रेस ने टीवी सीरियल्स में BJP का प्रचार किए जाने पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार कर रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तक सब बढ़-चढ़कर अपनी पार्टी को जिताने की कोशिश में जी जान से जुटे हुए हैं. फिल्मी दुनिया से लेकर टेलीविजन के कलाकार भी इस चुनाव में अपनी-अपनी राय रखने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हाल ही में टीवी के कुछ पॉपुलर शो जैसे – भाभी जी घर पर हैं, ‘तुझसे है राब्ता’ में कलाकारों ने मोदी सरकार की तारीफ की. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग पहुंची है.

 

कांग्रेस ने शिकायत पत्र में टीवी का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं ‘ और ‘तुझसे है राब्ता’ के निर्माताओं और कलाकारों के साथ बीजेपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. कांग्रेस ने इसके खिलाफ पेड न्यूज के तहत कार्रवाई करने के साथ धारावाहिक बंद करने की मांग भी की है. आचार संहिता भंग करने के मामला दर्ज करने की मांग की है.

 

हाल ही में कई बॉलीवुड कलाकारों को देखा गया है कि वो ट्वीट के जरिए लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह समेत थियेटर और आर्ट सिनेमा से जुड़े 600 से ज्यादा कलाकारों ने आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट ना देने की अपील की थी.

Related Articles

Back to top button