Hindi

 रंगों से भरा हुआ है ‘जीनियस ‘ का गाना होली बिरज मा ‘ हुआ रिलीज

गदर जैसी क्लासिकल बनाने वाली डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है ‘जीनियस’. फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. जिसके बाद फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए गए लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसे सुनकर आप भी मदहोश हो जाएंगे.

उत्कर्ष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म के दो गाने ‘तेरा फितूर’ और ‘दिल मेरी ना सुने’ रोमांटिक नंबर थे, जिन्हें कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था. अब इस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. ये गाना होली का है, जिसके बोल हैं ‘होली बिरज मा’.

इस गाने में उत्कर्ष शर्मा एक हीरो की तरह इस गाने में एंट्री लेते हैं और उसके बाद डांस करना शुरू कर देते हैं. इस गाने के बीट्स पर वो बेहद अच्छा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस गाने को कंपोज किया है हिमेश रेशमिया ने और इसके बोल लिखे हैं मनोज मुंतसिर ने. जबकि इस गाने को अपनी आवाज दी है जुबीन नौटियाल ने. इस गाने को रेखा-चिन्नी प्रकाश ने कोरियोग्राफ किया है.

आपको बता दें की गिनिउस 24 अगस्त को रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में उत्जढ़स के अलावा विलेन के रोल में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.  और उत्कर्ष शर्मा और ईशिता दोनों की ये डेब्यू फिल्म है.

यहाँ देखें विडियो :-

 

Related Articles

Back to top button