Home » कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी का मामला: वैनिटी वैन डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन गिरफ्तार

कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी का मामला: वैनिटी वैन डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन गिरफ्तार

by Deepak Dobhal

कॉमेडियन कपिल शर्मा की वैनिटी वैन के धोखाधड़ी वाले मामले में मुंबई पुलिस ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन को गिरफ्तार कर लिया है। कंचन ‘दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी की सीईओ हैं।


मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने कंचन को बुधवार को दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक रेस्तरां से गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने कहा कि वह लगातार गिरफ्तार से बचने की कोशिश कर रही थीं।

सहायक पुलिस निरीक्षक सचिव वाजे, पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थे। अधिकारी ने बताया कि यह कार्रवाई पूरे मामले में कंचन की कथित भूमिका सामने आने के बाद की गई है।

मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल ने कहा था कि मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया।बता दें कि कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए साल 2017 में छह करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन दिलीप ने तीन साल गुजर जाने के बाद भी कपिल को गाड़ी डिलीवर नहीं की। इस मामले में कपिल ने एक केस दर्ज कराया था।

कपिल शर्मा

अब कपिल शर्मा से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने एक नई एफआईआर दर्ज की है। बीते गुरुवार को कपिल अपना बयान दर्ज कराने मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे।

You may also like