Hindi

जाने किस तरह से होगा अवेंजर्स: एंडगेम ‘ में कैप्टन अमेरिका का अंत, सभी सुपरहीरो के साथ मिलकर लड़ेंगे बड़ी जंग

ढेर सारे सुपरहीरो की फिल्म सीरीज अवेंजर्स का चौथा सीक्वल ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ काफी समय से चर्चा में है। इस कड़ी की अभी तक 3 फिल्में आ चुकी हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। खबर है कि ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में कुछ सुपरहीरोज मरते दिखेंगे।

सुत्रों की मानें तो इस फिल्म में कैप्टन अमेरिका भी मर जाएगा। इसके बाद से सोशल मीडिया में आए दिन फिल्म के सभी किरदारों और कैप्टन अमेरिका की मौत को लेकर नई-नई कहानी और थ्योरी सुनने को मिलती है.

मार्वल स्टूडियो ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ के बाद ‘ब्लैक पेंथर’ और ‘कैप्टन मार्वल’ जैसे कुछ सुपरहीरो को मुख्य चेहरे के रूप में प्रदर्शित करना चाहता है। इसलिए खबर है कि फिल्म में कुछ सुपरहीरो को मरते हुए दिखाया जाएगा। इसमें कैप्टन अमेरिका का भी नाम शामिल है।

Captain-America-Civil-War
खबरों की मानें तो गार्डियंस ऑफ़ गैलेक्सी के किरदार समेत सभी अवेंजर्स के विलेन ‘रोनेन द एक्सेसर’ के खिलाफ जंग छेड़ेंगे। एक-दूसरे को बचाने में कुछ सुपरहीरो मार जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सीन को काफी एमोशनल तरीके से फिल्माया जाएगा जो दर्शकों को काफी प्रभावित करेगा.

Captain-America-Movie

इससे पहले इस तरह की भी खबर सुनने को मिली थी कि ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में आयरन मैन की गर्भवती पत्नी पेप्पर पॉट्स को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका खुद का बलिदान कर देगा, ताकि टोनी स्टार्क खलनायक थानोस को मार सके और बाद में आयरनमैन थानोस को मार देगा। एंथोनी और जो रसो के निर्देशन में बन रही ‘एवेंजर्स-4’ अप्रैल में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button