Hindi

Box Office: हिट है मौजी और ममता की जोड़ी, स्त्री के बाद ‘सुई धागा’ भी हुई HIT,जाने दोनों फिल्मों में क्या है कनेक्शन

वरुण धवन और अनुष्का की फिल्म सुई धागा- Made in India की कहानी बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की एक और सक्सेस स्टोरी साबित हुई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ये फिल्म 3 दिनों में 36 करोड़ रुपये की कमाई कर साल की हिट फिल्मों में शामिल हो गई है.

फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट तरण आदर्श ने सुई धागा की इस सक्सेस पर ट्वीट करते हुए इसकी खास वजह भी बताई है. तरण का कहना है कि इस फिल्म की टारगेट ऑडि‍यंस परि‍वार हैं. फैमिली एंटरटेनमेंट होने की वजह से इसे ऑडियंस का अच्छा फुटफॉल मिला है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.30 करोड़ रुपये की कमाई की है, शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये, रविवार को 16.05 करोड़ रुपये. इस तरह फिल्म की कमाई तीन दिनों में 36.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

अगर फिल्म के बजट की बात करें तो इसे 25 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. इस लिहाज से फिल्म साल की हिट फिल्मों की फेहरिस्त में जगह बनाने में कामयाब हुई है.

तरण आदर्श ने साल की हिट फिल्म स्त्री और सुई धागा के मजेदार इत्तेफा‍क के बारे में जानकारी दी है. तरण आदर्श ने इन दोनों फिल्मों के ऐसे तीन फैक्टर्स बताए हैं जो ए‍क दूसरे से बखूबी कनेक्ट करते हैं.

* स्त्री और सुई धागा दोनों ही फिल्मों को मध्यप्रदेश की चंदेरी जगह में फिल्माया गया है.

* राजकुमार राव ने स्त्री में और वरुण धवन ने सुई धागा में दोनों ने ही टेलर का किरदार अदा किया है.

* दोनों ही फिल्मों के टाइटल ‘स’ से शुरू होते हैं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई हैं.

Related Articles

Back to top button