Box Office : सातवें दिन पूरी तरह से बैठ गयी है ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान

वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ ने बुरी तरह निराश कर दिया है. दर्शकों ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है क्योंकि फिल्म बेहद खराब है. सिनेमाघर वालों के सामने समस्या पैदा हो गई है कि वे अपने सिनेमाघरों में क्या दिखाएं ?

आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ सिर्फ पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाई. दूसरे दिन से ही फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई. जैसे ही वीकडेज़ शुरू हुए फिल्म का दम ही निकल गया. ‘मंडे टेस्ट’ में फिल्म बुरी तरह असफल रही और कलेक्शन इतनी बुरी तरह से धड़ाम हुए कि जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

देश भर के मल्टीप्लेक्सेस ने फिल्म के शो कम किए हैं क्योंकि दर्शक ही फिल्म देखने के लिए मौजूद नहीं हैं। सिंगल स्क्रीन का भी यही हाल है. किसी तरह फिल्म को सप्ताह भर चलाना है. वैसे कुछ सिनेमाघरों से फिल्म को उतारने की भी खबर आई है.

 

हिंदी वर्जन की बात करें तो गुरुवार को 50.75 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 28.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 22.75 करोड़ रुपये, रविवार को 17.25 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.50 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.35 करोड़ रुपये और बुधवार को लगभग 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म ने किया है. 7 दिनों में फिल्म ने लगभग 132.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts