ऐसे दिखने लगे है बॉलीवुड के ये सितारे, कुछ को तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे, देखें


कहते ना की वक्त के साथ बहुत कुछ बदल जाता है. और जो वक्त के साथ नहीं बदलता है वो दुनिया से कट जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारें में बताने वाला हूँ. जो वक्त के साथ इतने बदल गये हैं की अब तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. यानी वक्त ने उन्हें इतना बदल दिया है की अब उन्हें टीवी की दुनिया में पहचाना बहुत मुश्किल हो गया है. कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार जिन्होंने वक्त के साथ बहुत कुछ किया और बहुत अच्छी पहचान बनाई पर जब वक्त आया कुछ और कर दिखाने का तब बॉलीवुड दुनिया से अलग एक दुनिया में नजर आने लगे. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टारों के बारें में दिखाने वाले हैं.

राहुल रॉय – राहुल रॉय वैसे तो आप इन्हें पहचान गये होंगे, खैर मैं बता देता हूँ की इन्होने बॉलीवुड में 1990 में एंट्री की थी. इनकी पहली फिल्म ‘जनून’ थी और इसमें इन्होने बहुत ही शानदार डेब्यू किया था. उसके बाद इन्होने करीब 20 हिंदी फिल्मों में काम किया. पर समय के साथ ऐसे बदले की अब यह कहीं नजर ही नहीं आते है. और नजर आते है तो लोग इन्हें पहचानते नहीं है.

चंद्रचूड सिंह – इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत 1996 में की थी. इनकी पहली फिल्म ‘माचिस’ थी. वैसे इन्होने म्यूजिक टीचर का काम भी किया है. और अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना भी बनाया है. अब यह कुछ इस तरह नजर आते है.

डीनो मोरिया – डीनो मोरिया अब फिल्म निर्माण का काम करने लग गये हैं. इनकी पहली फिल्म थी ‘ प्यार में कभी कभी’ इतना ही नहीं 2010 में खतरों के ख़िलाड़ी शो में भी यह नजर आ चुके है. अब कुछ ऐसे नजर आते हैं.

बॉबी देओल – धर्मेन्द्र का नाम तो आज भी बॉलीवुड की दुनिया में छाया हुआ है. उन्ही के बेटे बॉबी देओल ने बॉलीवुड में नाम तो बहुत कमाया है पर अभी तक चल नहीं पाए हैं. इन्होने फ़िल्मी सफर की शुरुआत 1995 में आई फिल्म बरसात से की थी. इससे पहले वो 1977 में आई फिल्म धर्मवीर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आ चुके हैं. अब इनका लुक कुछ ऐसा हो चूका है.

पुनीत इस्सर – टीवी शो और फिल्मों में काम करने वाले पुनीत ने दुर्योधन के रूप में लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. वैसे बॉलीवुड की फिल्मों में भी इन्होने खूब नाम कमाया है. इनकी पहली फिल्म कुली थी.अब यह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन चुके है.

हिमाशु मलिक – अब कुछ इस तरह नजर आते है हिमाशु.

जाएद खान – जाएद खान ने 2003 में आई फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ से शुरुआत की थी. अब ऐसे नजर आते है. इतना ही नहीं इन्होने ‘मैं हूँ ना’ फिल्म मे लकी का रोल भी किया था, यह फिल्म इनकी लाइफ बदलने वाली फिल्म थी.

विवेक मशराना – इन्होने सौदागर जैसी फिल्मों में काम करके बहुत अच्छा नाम कमाया और बॉलीवुड की साफ़ सुथरी फिल्मों में अपना प्रचम लहराया है. वैसे बहुत कम फ़िल्में करके भी अपना नाम कायम करने वाले विवेक आज कुछ ऐसे नजर आते है.

हरमन बावेजा – हरमन ने love story 2050 से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में इनके साथ प्रियंका चोपड़ा थी. हरमन ने बहुत कम फ़िल्में की है. वैसे प्रियंका और इनके अफेयर की बातें अक्सर खबरों में छाई रहती है. यह कुछ ऐसे नजर आते हैं.

 

ऐसे दिखने लगे है बॉलीवुड के ये सितारे, कुछ को तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे, देखें

log in

reset password

Back to
log in