Home » सबसे ज्यादा सिगरेट पीते है, बॉलीवुड के ये सुपर स्टार, एक तो है चैन स्मोकर

सबसे ज्यादा सिगरेट पीते है, बॉलीवुड के ये सुपर स्टार, एक तो है चैन स्मोकर

by Deepak Dobhal

सिगरेट पीना जहाँ एक स्टाइल वहीँ ये एक आदत भी है  जिसे इसकी एक बार आदत पड़ गयी वो कभी इसे  छोड़ नही पाता है, तब चाहे हो वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई बहुत बड़ा फिल्म स्टार. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सुपर स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूब सिगरेट पिटे हैं.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान अपनी इस आदत से मजबूर है उन्हें बहुत बार मीडिया के सामने और पब्लिक प्लेसेस पर धूम्रपान करते हुए देखा गया है वैसे शाहरुख़ ने इस बारे में उनके डॉक्टर ने उन से इस आदत को छोड़ने को कहा है पर अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं किया है।

सलमान खान को अपनी कई फिल्मो में धूम्रपान करते हुए देखा गया है और वो असल ज़िन्दगी में भी उतनी ही सिगरेट पीते है कुछ खबरों की माने तो सलमान एक दिन भी बिना सिगरेट के नहीं रहा सकते है.

बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे की मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी सिगरेट पीते है और आमिर की बीवी को उनकी इस आदत से परेशान है उन्होंने आमिर को बहुत बार माना  भी किया है.आमिर कई बार सिगरेट छोड़ देते हैं अगर फिर कुछ दिन बाद फिर से पीना शुरू कर देते हैं.

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में से एक रणबीर आज बॉलीवुड के एक बहुत ही शानदार एक्टर में से एक है पर इन्हे भी सिगरेट पिने की आदत है और जब हे कैटरिना के साथ थी तब उन्होने इनकी इस आदत को छुड़वाने के लिए उन्हें डी एडिक्शन के लिए ऑस्ट्रेलिया भी लेकर गई थी जहाँ उन्होंने धुम्रपान छोड़ने के लिए ट्रीटमेंट लिया था.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी हर दिन सिगरेट पीते है और ये इस के बिना रहा नहीं सकते है और काजोल भी इनकी इस आदत से परेशां है.यही नही अजय देवगन इतनी सिगरेट पीते हैं की उनके दांत तक ख़राब हो गये हैं स्मोकिंग से.

बॉलीवुड के सबसे बड़े नशाखोर एक्टर संजय पहले न सिर्फ सिगरेट पीते थी बल्कि वो ड्रग्स भी ले चुके है पर उन्होंने अपनी इस आदत को बदल ने के लिए अमेरिके में डी एडिक्शन सेंटर में 14 महीने तक रहे. अब संजय दत्त ड्रग्स तो नही लेते हैं मगर शराब और सिगरेट जरुर पीते है. सिगरेट तो वो रोज पीते हैं

You may also like