बॉबी देओल : ‘रेस 3’ इतनी बकवास है तो बॉक्स ऑफिस पर चल क्यों रही है ?

काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड के अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म “रेस 3” से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी की है। मात्र 5 दिनों के अंदर ही फिल्म ने 130 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। लेकिन क्रिटिक्स ने इसे बहुत गंदे रिव्यू दिए हैं।

किसी ने 2 स्टार तो किसी ने 3 स्टार दिए। इससे ज्यादा स्टार्स की संख्या नहीं मिल पाई है “रेस 3” को। फिल्म का कलेक्शन एक तरफ रिकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की स्टोरी लाइन और अन्य चीजों की जमकर निंदा की जा रही है। रेस 3 की टीम से अभिनेता बॉबी देओल ने पहली बार अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
बॉबी देओल ने फिल्म के बारे में चल रही नींदाओं से परेशान होकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि, “ये फिल्म खराब थी तो बॉक्स ऑफिस पर इतने अच्छे नतीजे नहीं दिखने चाहिए थे। बॉबी ने कहा कि कई बार ऐसी फिल्में भी रिलीज हुआ करती हैंं जो अच्छी होती हैंं लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती। इस पर किसी कि नियंत्रण नहीं हो सकता।”

साथ हींं बॉबी ने ये भी कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि लोगों ने मेरी और फिल्म की पूरी कास्ट की जमकर तारीफ की है। मुझे लगता है कि आलोचना हमें तब प्रभावित करती है जब हम कोई खराब फिल्म बनाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यदि हमारी फिल्म इतनी खराब थी तो इसे बॉक्स ऑफिस पर चलना ही नहीं चाहिए था।”गौरतलब है कि साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है फिल्म “रेस 3” ओपनिंग डे में ही फिल्म ने 29.17 करोड़ की कमाई कर डाली थी, जो कि इस साल हुई सभी फिल्मों में सबसे अधिक है। सलमान खान की फिल्म “रेस 3” ने “बागी2′ और “पद्मावत” को भी पीछे छोड़ दिया।

बता दें कि “रेस 2” की कुल कमाई के बराबर फिल्म “रेस 3” ने ओपनिंग वीकेंड पर ही कर डाली। फर्स्ट वीकेंड में हींं इस फिल्म ने 106 करोड़ों रुपए कमा लिए। जबकि फिल्म “रेस 2” की लाइफटाइम कमाई रही थी 100 करोड़।